Ganesh Puja Of Shree Ganesh Chaturthi Can Change Your Fortune – Atlanta Kaashhyap

श्री गणेश चतुर्थी की गणेश पूजा बदल सकती है आपकी तकदीर : Atlanta Kaashhyap

पिछले 10 सालों से सफल भविष्‍यवक्‍ता रह चुकी भारत की एस्‍ट्रोलॉजर Dr.Atlanta Kaashhyap ने हर साल की तरह अपने घर गणपति बप्‍पा को स्‍थापित किया। उन्‍होंने बताया कि इस बार उनके गणपति का नाम DAGINA गणपति है। मुंबई में यह‍ उनका 14 वां गणपति है। मान्‍यताओं के अनुसार, गणपति की जो हाइट है हर साल उसका आकार धीरे – धीरे बढ़ना चाहिए या तो एक ही आकार में रखना चाहिए। गणपति जी से कैसे जुड़े, ये दिल की बात होती है।

Dr.Atlanta Kaashhyap ने बताया कि कुछ लोग मानते हैं कि जैसे इंसान की उम्र बढ़ती है, उसी तरह गणेश जी को जब मां पार्वती (गौरी) के साथ वापस भेजते हो दुबारा वो 1 साल मे थोड़ा बड़ा होकर अपनी मां गौरी के घर आपके पास घूमने फिर से आते हैं। इसलिए मेरे गणपति बप्‍पा का आकार 33 इंच है। इंसान की जिंदगी 100 सालों की है, मगर नॉर्मल लाइफ 70 साल है। वैसे भी कलयुग है तो अनके नकारात्‍मक चीजें होने लगी हैं। धरती पर कई चीजें बाइलेंस नहीं है। इससे दुख दर्द बढ़ रहा है। इसलिए मैं सबसे कहना चाहूंगी कि इस छोटी सी जिंदगी में हर गिले शिकवे को भूला कर बिलकुल खुश रहें।

 

Atlanta Kaashhyap ने कहा कि गण्‍पति बप्‍पा को वाकई दिल से अपना दोस्‍त बनायें। उनसे बात करें और उनके लिए भी वक्‍त निकालें। आपका हर दुख दर्द और समस्‍याएं खत्‍म हो जायेंगी। जैसे अपने दोस्‍त, माता – पिता, भाई – बहन और खुद को वक्‍त देने से रिश्‍ता गहरा होता है ठीक उसी तरह गणेश से भी प्‍यार का रिश्‍ता बनायें। 3000 प्रतिशत विघ्‍नहार्ता आपके विघ्‍न को दूर करेंगे। 

आपको बता दें कि भारत की बेटी Astrologer  Dr.Atlanta Kaashhyap ने बीते 10 सालों से जो कुछ कहा, उसकी कही हर बात सही हुई। इस बार भी उनकी लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा और नरेंद्र मोदी की जीत की भविष्‍यवाणी सच साबित हुई। तकरीबन 11 महीने पहले एक इंटरव्यू में Dr. Atlanta ने कहा था कि मोदी जी लोकसभा चुनाव आसानी से जीत जायेंगे। उनके जीत में कोई बाधा नहीं आने वाली है।

23 मई को जब लोकसभा चुनाव का रिजल्‍ट आया तो हुआ वही जो Atlanta ने कहा था। क्‍या यह कोई दिव्य शक्ति वाला चमत्‍कार है या कैलकुलेशन। इस पर Atlanta कहती हैं कि ये उनका कैलकुलेशन है, जिसका निष्‍कर्ष Astrology, Numerology, Kabalah Sastra, Tarrot Card की गणना के बाद आता है, इसलिए उनका हर प्रीडिक्‍शन सटीक होता है। उस इंटरव्यू में Atlanta ने कहा था कि मोदी जी का हॉरोस्‍कोप तीन – चार साल अच्‍छा चलेगा। Atlanta के सच होते Prediction से लोगों का उनपर भरोसा बढ़ रहा है। लोगों के बीच वे भारत की अनोखी Future Predictor बनकर उभरी हैं।

आपको बता दें कि ज्‍योतिष विद्या में माहिर Dr Atlanta अब तक संजय दत्त, सलमान खान की फिल्‍म रेस 3 व सलमान खान के जेल प्रकरण के अलावा कर्नाटक विधान सभा चुनाव के नतीजों को लेकर भी सटीक भविष्‍यवाणी कर चुकी हैं और इनकी भविष्‍यवाणी कभी फेल नहीं हुई है।

———— Sanjay Bhushan Patiyala