दर्शको के दिल को सुकून देगी जिगर 

भोजपुरी फिल्म जगत में इन दिनों जिस निर्माणाधीन फिल्म की काफी चर्चा है उसमें से एक फिल्म जिगर की शूटिंग हाल ही में समाप्त हुई है । भुज के रमणीक लोकेशन पर 35 दिनों के मैराथन शेड्यूल में जिगर की शूटिंग पूरी कर ली गई । जिगर पूर्वांचल टाकीज की तीसरी फिल्म है इसके पहले युवा निर्माता विकास कुमार ने साजन चले ससुराल 2 और बेटा जैसी  भव्य कैनवास पर बनी फिल्म का निर्माण किया था । जिगर की एक और खासियत यह है कि भोजपुरी फिल्म जगत के चर्चित निर्माता आलोक कुमार के सुपरविजन में फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है । आलोक कुमार की ही फिल्म से बतौर निर्देशक  कदम रखने वाले प्रेमांशु सिंह ने जिगर का निर्देशन किया है । निर्माता विकास् कुमार , आलोक कुमार की फिल्म निर्माण कंपनी संयोगिता फिल्म्स से शुरुआत से ही जुड़े हैं और इनकी तिकड़ी ने बॉक्स ऑफिस को कई बार फील गुड का एहसास कराया है । जिगर में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और हॉट केक अंजना सिंह की रोमांटिक जोड़ी है , जबकि अन्य प्रमुख कलाकारों में गौरव झा , रितु सिंह, मनोज टाईगर, रीना रानी , देव सिंह , गौरी शंकर , वैभव राय , संतोष पहलवान और सुशील सिंह शामिल हैं ।

फिल्म के संगीतकार हैं अविनाश झा घुँघरू गीतकार हैं प्यारेलाल यादव, मनोज मतलबी , आज़ाद सिंह और प्रमोद  शाकुंतलम । जिगर के सिनेमेटोग्राफर हैं देवेंद्र तिवारी , एक्शन निर्देशक हैं अंदलीब पठान , कार्यकारी निर्माता हैं रवि बाल और किरण शाही । जिगर के प्रचारक हैं उदय भगत । निर्माता विकास कुमार ने बताया कि शूटिंग के दौरान फिल्म की बेहतरी के लिए छोटी सी छोटी बातों पर भी विशेष ध्यान दिया गया है ताकि हर दृश्य , हर संवाद और कलाकारों की हर अदा पर दर्शक झूम उठे और खुद को उनके साथ जोड़ लें । बहरहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है और जल्द ही फिल्म के रिलीज़ की तिथि घोषित कर दी जायेगी ।

 


Random Photos

Ranjhana A New Music Video By Tick Tock Star Singer Angel Rai And Sami Khan Released By Zee Music... Posted by author icon admin Nov 3rd, 2019 | Comments Off on Ranjhana A New Music Video By Tick Tock Star Singer Angel Rai And Sami Khan Released By Zee Music