अब्बास मस्तान की मशीन से बॉलीवुड में उतरे ईशान शंकर 

एक्शन थ्रिलर फिल्मो के लिए जाने जाने वाले निर्देशक अब्बास मस्तान की जोड़ी ने अपनी अगली रिमांटिक थ्रिलर फिल्म मशीन से ईशान शंकर नाम के एक नए सितारे को लांच किया है । 17 मार्च को रिलीज हो रही मशीन में ईशान एक महत्वपूर्ण किरदार में होंगे । 6 फ़ीट लंबे और गठीले बदन के ईशान ने अभिनय की सारी विधा विदेशों में सीखी है । 3 साल के कठिन परिश्रम के बाद मुंबई लौटे ईशान की मुलाक़ात जब अब्बास मस्तान से हुई तो उन्होंने तत्काल उन्हें अपनी अगली फिल्म मशीन में कास्ट कर लिया ।

ईशान बताते हैं कि मशीन का हिस्सा बनना उनके सपने का सच होने जैसा था क्योंकि बचपन से ही वे अब्बास मस्तान की फिल्मो को देख देख कर बड़े हुए हैं । उनकी कई फिल्मे उनके जेहन में समाई हुई है । मशीन में अपने रोल का खुलासा नहीं करते हुए ईशान ने बताया कि मशीन में वे एक सरप्राइज़ पैक साबित होने वाले हैं क्योंकि उनका किरदार काफी महत्वपूर्ण है । ईशान ने आगे कहा कि उनका काम बॉलीवुड ने अन्य न्यू कमर्स की तुलना में काफी अलग और यादगार होगा क्योंकि उनकी पहली ही फिल्म में उन्हें कई कई किरदारों को खुद में उतारना पड़ा है । बहरहाल , अब्बास मस्तान की मशीन से निकले ईशान का कारनामा परदे पर जल्द ही दिखने वाला है ।


Random Photos

Actress Samikssha Batnagar Bags Best Actress Award At 12th Global Film Festival Noida... Posted by author icon admin Nov 28th, 2019 | Comments Off on Actress Samikssha Batnagar Bags Best Actress Award At 12th Global Film Festival Noida