जब मोदी ने थपथपाई रवि किशन की पीठ 

भोजपुरी फिल्मो के मेगा स्टार रवि किशन के लिए वह पल अद्भुत था जब करिश्माई व्यक्तित्व के मालिक देश के  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के केंद्रीय कार्यालय में उनका नाम लेकर पुकारा और उनकी पीठ थप थपाने के बाद एक मिनट तक उनके हाथों को थामे रखा । रवि किशन ने बताया कि कुछ ही मिनटों का वह पल उनके जीवन के अनमोल पलो में से एक बन गया । उन्होंने बताया कि भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद वे पूर्वांचल में चुनाव प्रचार में जुट गए थे । दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद मनोज तिवारी के साथ में कुछ रैलियों के अलावा लगभग दो दर्जन उम्मीदवारों के पक्ष में  उन्होंने सभाएं की । उत्तर प्रदेश की जीत के बाद उन्हें दिल्ली बुलाया गया ।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करने के बाद उन्हें नाम लेकर पुकारा और उनकी पीठ थप थपाई। उन्होंने कुछ पल के लिए उनका हाथ भी अपने  हाथों में लिया । रवि किशन ने कहा कि नरेंद्र मोदी जैसा तेज आजतक किसी के चेहरे में नहीं दिखा । उन्होंने कहा कि उनमें गजब का सम्मोहन है । उन्होंने आगे कहा कि एक बार जो इंसान नरेंद्र मोदी से मिल लेगा आजीवन उन्हें भूल नहीं सकता ।


Random Photos

Gehana Vasisth Launches Her Own App!... Posted by author icon admin Jan 24th, 2020 | Comments Off on Gehana Vasisth Launches Her Own App!