वायरल हुआ निरहुआ हिंदुस्तानी 2का फर्स्ट लुक 

बहुचर्चित हिंदुस्तानी 2 का फर्स्ट लुक विधिवत लॉन्चिंग से पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । हिन्दू नववर्ष के अवसर पर निरहुआ हिंदुस्तानी 2 की  टीम से ही जुड़े किसी ने इसे व्हाट्सएप्प ग्रुप में डाला और देखते ही देखते मात्र कुछ घंटों में ही सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर यह वायरल हो गया । फर्स्ट लुक के इस अनोखे पोस्टर में निरहुआ को महाराष्ट्र के नंबर वाले पीले रंग के बजाज के स्कूटर पर सब्जी लादकर लाते हुए दिखाया है और उनके कपडे शादी में पहने जाने वाले कपडे हैं । पोस्टर में दूसरी तरफ एक नई अभिनेत्री को आधुनिक परिधानों में फुटबॉल लिए दिखाया गया है । भोजपुरी फिल्मो के आम पोस्टर से यह बिलकुल अलग है । निर्माता राहुल खान व निर्देशक मंजुल ठाकुर ने बताया कि फर्स्ट लुक की लॉन्चिंग की हम योजना ही बना रहे थे लेकिन वायरल हो जाने के बाद इसे ठप करना पड़ा और इसे ही लॉन्चिंग मान लिया गया है ।

नई अभिनेत्री के बारे में उन्होंने कहा कि निरहुआ हिंदुस्तानी 2 से संचिका बनर्जी नाम की नई अभिनेत्री का उदय भोजपुरी जगत में हो रहा है । फिल्म में निरहुआ के साथ दो अभिनेत्री है आम्रपाली दुबे और संचिका बनर्जी । उल्लेखनीय है कि निरहुआ एंटरटेनमेंट प्रस्तुत राहुल खान प्रोडक्शन की निरहुआ हिंदुस्तानी 2 के निर्माता राहुल खान, कथाकार व निर्देशक मंजुल ठाकुर हैं । फिल्म के कार्यकारी निर्माता हरिकेश यादव है जबकि संगीतकार हैं छोटे बाबा और मधुकर आनंद ।


Random Photos

Director B S Ali’s Film Maya Ka Badla will be a film inspired by true events... Posted by author icon admin Nov 14th, 2019 | Comments Off on Director B S Ali’s Film Maya Ka Badla will be a film inspired by true events