गदर के बाद भुपेन्द्र विजय सिंह लारहे हैं पाकिस्तान में जयश्रीराम 

बीते साल २०१६ की सबसे बड़ी कामयाब फिल्म गदर का शुरूर अभी दर्शको के दिलोेदिमाग से उतरी नहीं है। इसी बीच इस फिल्म के निर्माता भुपेन्द्र विजय सिंह और बबलू एम गुप्ता लारहे हैं एक और भोजपुरी फिल्म जिसका नाम है पाकिस्तान में जय श्रीराम। इस फिल्म का नाम ही बताता है कि इस फिल्म की कामयाबी भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलेगी। पाकिस्तान में जयश्रीराम  फिल्म को निर्देशित किया है गदर के ही निर्देशक रमाकांत प्रसाद। राजपूत फिल्म्स फैक्ट्री  के बैनर तले बनी इस भोजपुरी फिल्म में विक्रांत और मोनालिसा की जोड़ी कहर बरपायेगी। पाकिस्तान में जयश्रीराम का संगीत और संवाद भी तैयार किया है खुद रमाकांत प्रसाद ने।

फिल्म को खुबसुरती से कैमरे में कैद किया है राम के.सी. और इमरान ने। जबरदस्त मारधाड़ से भरी इस फिल्म के एक्शन को डायरेक्ट किया है हीरा यादव ने जबकि फिल्म के कार्यकारी निर्माता हैं गौरव सिंह । फिल्म के नृत्य निर्देशक हैं संजय कोेरबे, ज्ञान सिंह और मोेना किट्टी। कथा पटकथा वीरू ठाकुर और सरोज पंडित ने तैयार किया है। इस फिल्म में बिग बास और नचबलिये फेम विक्रांत सिंह राजपूत तथा मोेनालिसा के अलावा नेहा सिंह, अवधेश मिश्रा, हीरा यादव, धामावर्मा, बालगोविंन्द बंजारा, प्रेमप्रधान, उल्हास कुडवे और सोनिया मिश्रा की मुख्य भूमिका है। फिल्म का संगीत जारी किया है विनस ने। इस फिल्म को लेकर निर्माता भुपेन्द्र विजय सिंह और उनकी पूरी टीम उत्साह में है। खुद भुपेन्द्र विजय सिंह कहते हैं हम लोग चाहते हैं यह फिल्म पिछले साल प्रदर्शित हुयी हमारी फिल्म गदर का रिकार्ड भी तोड़े। और दर्शकों का जिसतरह फिल्म के प्रर्दशन से पहले रुझान आरहा है मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि पाकिस्तान में जय श्रीराम इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म होगी। फिल्म के निर्देशक रमाकांत प्रसाद कहते हैं गदर के बाद लोग मिलते ही पुछते है कि कि मेरी अगली फिल्म पाकिस्ता में जयश्रीराम कब प्रर्दशित होगी। फिल्म के निर्माता बबलू एम गुप्ता कहते हैं मुझे खुशी है भुपेन्द्र विजय सिंह के साथ हमने एक और बेहतरीन फिल्म का निर्माण किया है।


Random Photos

GURPREET KAUR CHADHA CELEBRATED HER MOTHER SHRI INDERJIT KAUR’S BIRTHDAY AMIDST FAMILY AND FRIENDS... Posted by author icon admin Mar 7th, 2020 | Comments Off on GURPREET KAUR CHADHA CELEBRATED HER MOTHER SHRI INDERJIT KAUR’S BIRTHDAY AMIDST FAMILY AND FRIENDS