एंटर 10 ने जारी किया तबादला का ट्रेलर 

कम समय मे ही भोजपुरी फ़िल्म जगत में मुक्कमल स्थान हासिल कर चुकी म्यूजिक कंपनी एंटर 10 ने निर्माता निर्देशक विनोद तिवारी की बहुचर्चित फ़िल्म तबादला का ट्रेलर जारी किया है । साढ़े चार मिनट के इस ट्रेलर में भोजपुरिया गायकी के सिरमौर सुपर स्टार पवन सिंह का जोरदार एक्शन और अक्षरा सिंह के साथ रोमांस का बखूबी चित्रण किया गया है । ट्रेलर में पवन सिंह पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखे है और उनकी संवाद अदायगी दर्शको में रोमांच पैदा करती है ।

ट्रेलर में फ़िल्म के कुछ गानो की भी झलक है जो काफी कर्ण प्रिय हैं ।  जिसे संगीतबद्ध किया है छोटे बाबा ने । उल्लेखनीय है कि एंटर 10 ने इसके पहले खेसारी लाल की आतंकवादी और बाबरी मस्जिद का संगीत जारी किया था जिसे एंटर 10 म्यूजिक ने योजनाबद्ध तरीके से प्रमोट किया गया था । तबादला के संगीत को भी जन जन तक पहुचाने के लिए एंटर 10 ने वृहद योजना तैयार की है ।  —-Uday Bhagat(PRO)


Random Photos

World Record India – The Team Gave A Record To Two Ganpati Pandals... Posted by author icon admin Sep 8th, 2019 | Comments Off on World Record India – The Team Gave A Record To Two Ganpati Pandals