प्रोमोशन में व्यस्त हैं निरहुआ आम्रपाली 

भोजपुरी फिल्मो की सुपर हिट जोड़ी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ व सुपर स्टार अदाकारा आम्रपाली दुबे इन दिनों इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 के प्रोमोशन में व्यस्त हैं । उल्लेखनीय है कि 12 मई को बिहार में रिलीज़ हुई निरहुआ हिंदुस्तानी 2 का गुबार अभी तक थमा नही है और लगातार तीसरे सप्ताह में भी यह फ़िल्म दर्शको के दिलो पर राज कर रही है । सबसे मजे की बात तो यह है कि दर्शक इसे दोबारा देखने आ रहे हैं जिसमे महिलाओं की तादाद काफी ज्यादा है । रिलीज़ से पहले निरहुआ और आम्रपाली ने सोशल मीडिया के द्वारा दर्शको से वादा किया था कि फ़िल्म हिट होने पर वे खुद उनसे सिनेमा हॉल में मिलने आएंगे ।

इसी वादे को पूरा करने के लिए भोजपुरिया दर्शको के दिलो पर राज करने वाली यह हिट जोड़ी बिहार के सिनेमा घरों में जाकर दर्शको के साथ फिल्म का लुत्फ उठा रहे हैं । उनके आने की खबर से सिनेमा घरों के आस पास के इलाकों में भीड़ उमड़ रही है । दर्शक अपने चहेते सितारों को देखने के लिए गर्मी की परवाह किये बिना घंटो इंतज़ार करते नज़र आ रहे हैं । उल्लेखनीय है कि भोजपुरी की यह सुपर हिट जोड़ी प्रोमोशन के बाद अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी ।   —–Uday Bhagat(PRO)


Random Photos

Smita Patil Street Theatre Celebrate Road Safety Week In Mumbai & Gujarat... Posted by author icon admin Jan 11th, 2020 | Comments Off on Smita Patil Street Theatre Celebrate Road Safety Week In Mumbai & Gujarat