पति पत्नी और वो में फंसी पूनम 

भोजपुरी फिल्मो की हॉट अदाकारा व मॉडल पूनम दुबे इन दिनों पति पत्नी और वो के चक्कर मे बुरी तरह फंसी है और उनकी तथाकथित सौतन और कोई नही बल्कि उनकी खास सहेली आयटम क्वीन सीमा सिंह ही है । रियल लाइफ में एक दूसरे पर जान छिड़कने वाली पूनम व सीमा आखिर परदे पर किसके लिए आमने सामने आये हैं इसका खुलासा भी सोशल मीडिया पर उन दोनों ने खुद ही कर दिया है । दरअसल उन दोनों के इस फिल्मी पति और प्रेमी  का नाम है नमित तिवारी । इन तीनो की रासलीला फिलहाल गुजरात के राजपिपला में चल रही है ।

आदि शक्ति एंटरटेनमेंट की इस अनाम फ़िल्म के लेखक है सुरेंद्र मिश्रा जबकि निर्देशन की कमान थामा है अजय श्रीवास्तव ने । पूनम व सीमा ने बताया कि परदे पर  एक दूसरे के पति और प्रेमी को पाने की तरकीब और तरीके को अजय श्रीवास्तव बिल्कुल अलग अंदाज में फिल्मा रहे हैं जिससे दर्शको के बीच शुरू से लेकर उत्सुकता बनी रहेगी ।बहरहाल  , नमित अपनी पत्नी पूनम के वफादार होते हैं या प्रेमिका सीमा के यह फ़िल्म के रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा   ———-Uday Bhagat (PRO)


Random Photos

Rohit Pathak’s Next With National Award Winner Director Chandra Sekhar Yeleti... Posted by author icon admin Oct 3rd, 2019 | Comments Off on Rohit Pathak’s Next With National Award Winner Director Chandra Sekhar Yeleti