राहुल सिंह, रेशमा शेख की “तू ही यार मेरा” का सेकंड लुक लांच होते ही हुआ वायरल

रैबल हीरो राहुल सिंह और ग्लैमरस अदाकारा रेशमा शेख के लाजवाब अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म “तू ही यार मेरा” का सेकंड लुक लांच किया है। जोकि सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। एम बी एंटरटेनमेंट और श्री मित्तल मूवीज के बैनर तले निर्मित फिल्म तू ही यार मेरा में केंद्रीय भूमिका में राहुल सिंह और रेशमा शेख एक बार फिर अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाले हैं। राहुल-रेशमा की रोमांटिक जोड़ी सुपरहिट फ़िल्म प्लेटफॉर्म नं. 2 से हिट चली आ रही है, जो अब इस फिल्म में भी धमाल मचाने वाली है। फ़िल्म “तू ही यार मेरा” के पोस्टर को फैन्स के साथ साथ इंडस्ट्री के तमाम लोगों ने भी खूब लाइक किया है और सभी ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी किया है। पोस्टर देखकर इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि इस तरह की साफ सुथरी पारिवारिक फ़िल्म भोजपुरी में बननी चाहिए और ऐसी फिल्मो का खूब सपोर्ट भी किया जाना चाहिए ताकि विगत कुछ समय से भोजपुरी सिनेमा पर जो अश्लीलता और फूहड़ता फैलाने का आरोप लगता रहा है, उस दाग को मिटाया जा सके। ऐसी फैमिली फ़िल्म को फुल समर्थन मिल रहा है। राहुल सिंह और रेशमा शेख ने इस सपोर्ट के लिए भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के सभी लोगों को तहेदिल से धन्यवाद दिया है। साथ ही फैन्स को भी दिल से शुक्रिया अदा किया है।

उल्लेखनीय है कि फ़िल्म “तू ही यार मेरा” की निर्मात्री मधु लता मित्तल, मदीना बानो हैं और सह निर्माता साहिल कुरेशी हैं। इस फिल्म का कुशल निर्देशन टैलेंटेड डायरेक्टर मंजूर अली कुरैशी ने किया है, जिन्होंने अपने अमेजिंग डायरेक्शन से बहुत ही बेहतरीन फ़िल्म की मेकिंग की है। फिल्म के सेकंड लुक को मिल रहे शानदार और सकारात्मक रिस्पॉन्स से बेहद उत्साहित हैं और उन्होंने भी तमाम फैन्स, दर्शकों, इंडस्ट्री के लोगों का शुक्रिया अदा किया है।

गौरतलब है कि फ़िल्म का सेकंड लुक काफी यूनिक है। फिल्म के पोस्टर में कलरफुल में महल जैसा सजा हुआ बैकग्राउंड दिख रहा है। सेज पर नई नवेली दुल्हन के वेशभूषा में रेशमा शेख दिख रही हैं और बैकग्राउंड में दिख रहे आईना में गले मिले हुए राहुल सिंह और रेशमा शेख रोमांटिक पोज में दिख रहे हैं। फिल्म यह सेकंड लुक का पोस्टर काफी अट्रैक्टिव है। इस फ़िल्म की पूरी शूटिंग भव्य पैमाने पर राजस्थान में की गई है इसलिए वहां की शानदार लोकेशन्स भी फ़िल्म में देखने को मिलेगी।

यह फ़िल्म रोमांटिक होते हुए भी एक एक्शन ड्रामा फ़िल्म है, जो इसी साल बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।  लेखक शुऐब अंसारी हैं। संगीतकार सावन कुमार हैं। सिंगर आलोक कुमार, मोहन राठौर, प्रियंका सिंह, इंदु सोनाली, अल्का झा, ममता राउत, शिल्पी राज इत्यादि हैं। डीओपी हितेश बेलदार, परेश पटेल, फाइट मास्टर राजू महबूब, डांस मास्टर दीपक तुरी हैं। फिल्म के क्रिएटिव हेड मुकेश तिवारी हैं। ड्रेस डिज़ाइनर रिज़वाना बानो, मेकअप आर्टिस्ट शिवानी कक्कड़ हैं। फ़िल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं। मुख्य कलाकार राहुल सिंह, रेशमा शेख, अयाज खान, मंजूर अली कुरेशी, तौहीद कुरेशी, अनूप, जय यादव, सतीश कुमार, कैलाश सोनी, अंजुम खान, अनुपम, निशा इत्यादि हैं।

राहुल सिंह, रेशमा शेख की “तू ही यार मेरा” का सेकंड लुक लांच होते ही हुआ वायरल


Random Photos

Pracheen Kala Kendra marked International Women’s Day with performances by Acclaimed Artists and Legends of Tomorrow... Posted by author icon admin Mar 10th, 2020 | Comments Off on Pracheen Kala Kendra marked International Women’s Day with performances by Acclaimed Artists and Legends of Tomorrow