टोस्का क्रिप्टो करेंसी से लोगों को मिली महत्वपूर्ण जानकारी

वो कहते हैं न कि कोई भी कार्य करने के लिए हमें उसके बारे में ज्ञान होना जरूरी है। बिना अध्ययन के वह कार्य अधूरा रहता है अथवा कार्य पूर्ण नहीं हो पाता। पिछले दिनों लोनावला में टोस्का क्रिप्टो अकडेमी द्वारा क्रिप्टो करेंसी के हर बारीकी से टोस्का क्रिप्टो अकडेमी के संस्थापक व फाउंडर नटराज सूर्यवंशी करीबन 10 से भी ज्यादा राज्यों से आये कम्युनिटी के लोगों को क्रिप्टो करेंसी के बारे में बताया। साथ ही उन्हें टोस्का के टोकन दिए गए और कई लोगों को पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित भी किया गया।

लाभ और हानि हर जगह होता है चाहें कुछ भी कम किया जाए। यदि लोग टोस्का क्रिप्टो अकडेमी से जानकारी लेते हैं तो हो सकता है कि नुकसान कम के चांस ज्यादा हो। यहाँ क्रिप्टो टोकन, क्रिप्टो वॉलेट नज़र आये इसके बारे में भी नटराज सूर्यवंशी ने बताया तो व्हाट इज क्रिप्टो करेंसी ? इसके साथ ही उन्होंने व्हाट इज ब्लॉक चैन जैसे सवालो के भी सटीक जवाब दिए।

टोस्का क्रिप्टो करेंसी से लोगों को मिली महत्वपूर्ण जानकारी


Random Photos

Miss World America Washington Shree Saini spotted watching Miss World in London, United Kingdom... Posted by author icon admin Feb 21st, 2020 | Comments Off on Miss World America Washington Shree Saini spotted watching Miss World in London, United Kingdom