भोजपुरी फिल्म ”आतंकवादी” होली पर दर्शकों के बीच आएगी ! 

श्रेयस फिल्म्स के बैनर तले बनी निर्माता प्रेम राय निर्मित और खेंसारी लाल यादव अभिनीत फिल्म ”आतंकवादी” होली पर दर्शकों के बीच आएगी। फिल्म के निर्देशक हैं एम् .आई. राज है । फिल्म के लेखक हैं मनोज कुशवाहा व् संगीत मधुकर आनंद ने दिया हैं वहीँ छायांकन किया है रवि चन्दन ने जबकि फ़िल्म के सह निर्माता हैं नीरज शर्मा । फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में खेंसारी लाल एक ”आतंकवादी” बने नजर आ रहे हैं जिनके हाँथ में एक मोर्टार दिख रहा है । वहीँ दूसरी तरफ वे इंस्पेक्टर बनी शुभी शर्मा के साथ मोटरबाइक पर बैठे दिखाई दे रहे हैं जो की मोर्टार दागने के मूड में हैं । फिल्म के पोस्टर और फर्स्ट लुक से यही लग रहा है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन डाला गया है ।

  

इस फिल्म के कलाकारों में खेसारी लाल, शुभी शर्मा ,रंजीत, श्रेयस राय ( बाल कलाकार ) मनोज टाइगर,गोपाल राय,अवधेश मिश्रा, करण पांडेय,अनूप अरोड़ा,जय सिंह,प्रिया सिंह,लोटा तिवारी,अभय राय ,जस्सी पा जी सहित अन्य कई जाने माने चेहरे नजर आएँगे !

कार्यकारी निर्माता निशांत सिंह,कला अंजनी तिवारी,गीत आज़ाद सिंह और प्यारेलाल ,फाइट दिलिप यादव है। फिल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला द्वारा किया जा रहा है।