किरण सिंह को मिला भोजपुरी गौरव सम्मान 

जानी मानी अभिनेत्री किरण सिंह को भोजपुरी गौरव सम्मान से नवाजा गया है । उन्हें यह सम्मान भोपाल में आयोजित एक समारोह में प्रदान किया गया । समारोह का आयोजन भोजपुरी एकता मंच की ओर से किया गया था ।इस समारोह में किरण ने परफॉर्म भी किया जिसे लोगो ने काफी सराहा ।  किरण के अलावा कुछ और हस्तियों को यह सम्मान मिला है । उल्लेखनीय है कि छोटे परदे के कई धारावाहिकों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी किरण  मूलतः इलाहाबाद के सिविल लाइंस की रहने वाली है ।

किरण ने दूरदर्शन के धारावाहिक हम तुमको ना भूल पाएंगे , लाइफ ओके के धारावाहिक महादेव , ज़ी टीवी के पवित्र रिश्ता सहित कई धारावाहिकों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी है । किरण ने बताया कि अभिनय और नृत्य का शौक उन्हें बचपन से ही था । कत्थक में प्रभाकर की डिग्री हासिल कर चुकी किरण को घुड़सवारी और स्वीमिंग का ही शौक है । किरण ने हाल ही में बड़े परदे की ओर कदम रखा है । सम्मान पा कर उन्होंने बताया कि इस सम्मान से उनका मनोबल काफी बढ़ गया है ।


Random Photos

Knowlarity a leading player in the Cloud Telephony Space Appoints Three Leaders to CXO Positions to Reach Next Growth Orbit... Posted by author icon admin Mar 6th, 2020 | Comments Off on Knowlarity a leading player in the Cloud Telephony Space Appoints Three Leaders to CXO Positions to Reach Next Growth Orbit