भारतीय सेना को समर्पित फिल्मे ‘संदेश’ की स्क्री निंग संपन्न  

पटना : बीआईटी पटना के छात्रों द्वारा भारतीय सेना को समर्पित फिल्मर ‘संदेश’ की स्क्री निंग आज पटना में संपन्नस हुई। इस दौरान भातरीय प्रशासनिक सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारी व फिल्मम क्रिटिक आर एन दास, कालिदास रंगालय के सेक्रेटरी कुमार अनुपम और बीआईटी पटना के डायरेक्ट र डॉ एस पी लाल मौजूद रहे। 20 मिनट की इस शॉर्ट फिल्मर की कहानी प्रवीर सत्यपम ने लिखी है और फिल्मए को डायरेक्ट। सीमांत प्रधान ने किया है। फिल्मर के बारे में डायरेक्टवर सीमांत प्रधान ने बताया कि यह फिल्म  वैसे लोगों की मानिसकता को दर्शाता है, जिन्हेंप लगता है कि सेना में जाना महज साधारण नौकरी करने के बराबर है।

कुछ लोग तो यहां तक क‍‍ह देते हैं कि हर एक व्यैक्ति सेना में अपनी नौकरी को अंतिम विकल्पब के रूप चुनता है। मगर इस फिल्मे के माध्ययम से हमने सेना के समर्पण, सहनशक्ति, और अपने कार्य के प्रति दृढ़ निश्चाय को दिखाने का प्रयास किया है। वहीं, प्रवीर सत्यिम ने कहा कि देशभक्ति सिर्फ हाथों में तिरंगा पकड़ कर लहरा देना नहीं है, बल्कि देशभक्ति तो वो है जिस कार्य से देशहित में उन्‍नति हो। सेना को जब कभी भी मौका मिला उन्होंकने हर बार अपने आपको सही साबित किया है। यह फिल्म उसी गलत मानसिकता को सही करने की एक पहील है। कार्यक्रम के दौरान मयंक आनंद, शिवजी पटेल, शुभंजय, और कैमरामैन सुहेश श्रेष्ठक मौजूद रहे।


Random Photos

Manoj R Pandey’s Film Devra Superstar First Look Released On Social Media... Posted by author icon admin Nov 23rd, 2019 | Comments Off on Manoj R Pandey’s Film Devra Superstar First Look Released On Social Media