अब तूफानी की बारी 

भोजपुरी फ़िल्म जगत के तीसरे चरण की शुरुआत भले ही मेगा स्टार रवि किशन की फ़िल्म सैयां हमार से हुई हो पर इसे गति मिली गायन के क्षेत्र से अभिनय के मैदान में कूदे मनोज तिवारी मृदुल , दिनेश लाल यादव निरहुआ , पवन सिंह और खेसारी लाल यादव द्वारा ।

अब इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ने जा रहा है तूफानी लाल यादव का । तूफानी लाल यादव एलबम की दुनिया के बड़े नाम माने जाते हैं और उनके एक दो नही बल्कि  कई दर्जन गाने जबरदस्त हिट हुए हैं । यू ट्यूब पर तो उनके वीडियो के आते ही दर्शको की भारी भीड़ उमड़ पड़ती है ।

यही नही उन्हें स्टंट का बादशाह भी कहा जाता है । वे बाइक और घोड़े पर खड़े होकर करतब दिखाने की कला में माहिर है और वे लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड के चैलेंजर भी रह चुके हैं । तूफानी लाल यादव ने पर्दे पर आने की तैयारी भी शुरू कर दी है और खुद को एक अभिनेता के रूप में ढालने के लिए जी तोड़ मेहनत भी कर रहे हैं । भोजपुरी फ़िल्म जगत के कई दिग्गजो ने उनसे संपर्क भी किया है और जल्द ही उनकी लॉन्चिंग की संभावना है । खुद पर लगे अश्लीलता के ठप्पे के संबंध में तूफानी लाल यादव ने कहा कि फ़िल्म और अल्बम में काफी अंतर होता है । फिल्मो के माध्यम से वे इस दाग को धोने का प्रयास करेंगे और अच्छी फिल्मो का ही हिस्सा बनने का प्रयास करेंगे ।   —Uday Bhagat (PRO)