हॉट केक अंजना ने सड़क पर लगाये ठुमके 

बिहार-झारखंड में रिलीज हुई चर्चित भोजपुरी फिल्म शहंशाह के प्रोमोशन पर शुक्रवार को फिल्म की टीम बिहार के हाजीपुर स्थित नेशनल सिनेमा हॉल और समस्तीपुर के लक्ष्मी सिनेमा हॉल में पहुंची। इस दौरान भोजपुरी फिल्म की हॉट केक के नाम से प्रसिद्ध अभिनेत्री अंजना सिंह ने दर्शकों का अभिवादन किया। साथ ही दर्शकों की मांग पर फिल्म के कई गाने गाये।

बाद में अभिनेत्री दर्शकों की भीड़ में चली गयी और फिल्म के गाने पर दर्शकों के साथ ठुमके लगाने लगी। अपने बीच हॉट अभिनेत्री को देख दर्शकों में सेल्फी लेने की होड़ मच गयी। इस दौरान सुरक्षा कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

प्रोमोशन के दौरान फिल्म की अभिनेत्री अंजना सिंह के अलावे अभिनेता रवि शेखर सिन्हा, खलनायक राजन मोदी, निर्माता विवेक रस्तोगी, प्रचारक उदय भगत, कुंदन कुमार और अमित शुक्ला आदि भी थे। उक्त फिल्म के टाइटल रोल में मेगा स्टार रवि किशन हैं। जिन्होंने मोबाइल फोन के जरिये दर्शकों को संबोधित किया और नहीं आने के लिये माफी मांगी। अभिनेत्री अंजना ने बताया कि रवि किशन के साथ यह चौथी फिल्म है। रवि किशन के साथ काम करना उन्हें हमेशा से ही अच्छा लगा है। फिल्म में वह फूल बेचने वाली लड़की के किरदार में है। नवोदित अभिनेता रवि शेखर सिन्हा ने बताया कि फिल्म में वह एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं जो प्रियंका पंडित से प्यार करते हैं। उल्लेखनीय है कि शहंशाह को बिहार में काफी अच्छा प्रतिसाद मिला है । —-Uday Bhagat(PRO)