अब सीता माता की भूमिका में शुभी शर्मा 

भोजपुरी फिल्मो की ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा जल्द ही माता सीता के रोल में दिखाई देंगी वो भी पर्दे पर नही बल्कि लाइव । जी हां बड़े बड़े फिल्मी सितारों से हर साल सजने वाली दिल्ली की सबसे बड़ी राम लीला लव कुश रामलीला समिति ने दस दिनों तक चलने वाले रामलीला में माता सीता भी भूमिका के लिए शुभी शर्मा का चयन किया है और इसकी विधिवत घोषणा दिल्ली में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कर दी गई है । 21 सितंबर से शुरू होने वाले रामलीला में भगवान राम की भूमिका में टी वी कलाकार विशाल होंगे जबकि रावण की भूमिका में  मुकेश ऋषि ।

भोजपुरी फिल्मो के दो दिग्गज रवि किशन और मनोज तिवारी भी इस रामलीला में अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नज़र आएंगे । शुभी शर्मा ने बताया कि माता सीता के किरदार को जीवंत करने का वह हर संभव प्रयास करेंगे । उन्होंने आगे कहा कि राम लीला में अभिनय करने की बात से ही काफी रोमांचित है और एक नए लेकिन अनूठे अनुभव के रूप में जाना जाएगा ।  ——Uday Bhagat(PRO)


Random Photos

Ace Actress Kajal Aggarwal Becomes The Face Of KhelPlay Rummy... Posted by author icon admin Oct 24th, 2019 | Comments Off on Ace Actress Kajal Aggarwal Becomes The Face Of KhelPlay Rummy