चहुंओर रितेश की राधे की गूंज 

हर फिल्म जगत में ऐसा अक्सर होता है जब किसी फिल्म की गूंज निर्माण काल से ही चारो ओर सुनाई देती है । अभिनय के साथ ही फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में उतरी अदाकारा नेहा श्री की फ़िल्म निर्माण कंपनी नेहा श्री एंटरटेनमेंट की रितेश ठाकुर निर्देशित राधे के साथ भी ऐसा ही है । कई सारी नवीनता लिए बनी राधे आज भोजपुरिया जगत का तापमान बढ़ा दिया है और इसका प्रमुख कारण फ़िल्म की कहानी का एक हाथी राधे के इर्द गिर्द घूमना , मेगा स्टार रवि किशन और युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू का पहली बार एक साथ आना और सात अलग अलग अदाकारों की मौजूदगी , मधुर व नवीनता ली हुई संगीत आदि शामिल है । राधे अपने पोस्ट प्रोडक्शन के अंतिम चरण पर है और इस गरमी में और गर्माहट लाने के लिये इसका फर्स्ट लुक तैयार है और पहली बार ऐसा हो रहा है जब फ़िल्म के फर्स्ट लुक को लेकर भी आम लोगो द्वारा सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही है । निर्मात्री और राधे में अभिनय का जलवा बिखेर रही नेहा श्री ने राधे की तारीफ करते हुए कहा कि निर्देशक रितेश ठाकुर ने फ़िल्म के हर पहलू को बारीकी से इस फ़िल्म में समेटा है । एडिटिंग टेबल पर फ़िल्म देख चुकी नेहा ने बताया कि राधे एक संपूर्ण फ़िल्म है जिसे हर वर्ग के दर्शक देखना पसंद करेंगे ।

उल्लेखनीय है कि नेहाश्री  ने हाल ही में अपनी फिल्म निर्माण कंपनी नेहाश्री एंटरटेनमेंट की शुरुआत की है और पहली ही फ़िल्म से चर्चा में आ चुकी है । राधे के संगीतकार व निर्देशक हैं रितेश  ठाकुर , लेखक हैं इंद्रजीत, गीतकार हैं अरुण बिहारी , फणीन्द्र राव , शोभ दयाल यादव और राजेश सारंगपुरी । सिनेमेटोग्राफर हैं यश भारद्वाज । फ़िल्म के एक्शन निर्देशक हैं हीरा यादव , कोरियोग्राफर हैं रिक्की गुप्ता जबकि प्रचारक हैं उदय भगत । राधे में मेगा स्टार रवि किशन , युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू , प्रियंका पंडित , मोहिनी घोष , सीमा सिंह , पप्पू यादव , आर के गोस्वामी , हर्षित पटेल , करण सिंह (रावण ) , ग्रीवा कंसारा , झील और अवतार गिल आदि मुख्य भूमिका में हैं ।——Uday Bhagat (PRO)


Random Photos

R-Vision Pvt Ltd Launches Their Latest Music Video Munde Bad Ne Saare... Posted by author icon admin Feb 28th, 2020 | Comments Off on R-Vision Pvt Ltd Launches Their Latest Music Video Munde Bad Ne Saare