“सत्या” के बाद बिपिन सिंह अब “गदर 2″से गदर मचाने को तैयार

पवन सिंह की फिल्म “सत्या” जहां अपने 50 दिन मनाकर 100 वें दिन की ओर अग्रसर है।वहीं इस फिल्म मे अपनी खलनायकी से दर्शको को चौंकाने वाले एक्टर बिपिन सिंह भी बेहद उत्साहित है वह कहते हैं यह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ी अच्छी बात है कि सत्या जैसी फिल्म ने सफलता के नए रेकॉर्ड कायम किए है। भोजपुरी मे 125 से अधिक फ़िल्मो मे अभिनय कर चुके बिपिन सिंह के पास इस समय कई फ़िल्मे हैं जिनमे से रमाकांत प्रसाद की फिल्म “गदर 2″भी शामिल है। इसमे वह एक पाकिस्तानी मंत्री के रोल मे है। जिसमे उनका गेटअप भी अलग है। माही उनके गाइडेंस मे काम करती है। बिपिन ने रमाकांत के साथ “खून पसीना”और “बारूद”फ़िल्मो मे भी काम किया था। पवन सिंह और अक्षरा सिंह की आने वाली फिल्म “पवन राजा”मे भी वह खलनायक है।

इसके बाद उनकी आने वालि फिल्मो मे “हमार बलवान” शामिल है जिसमे उनका पॉज़िटिव कैरक्टर है।बिना ग्लिसरीन के वह दर्शको रुला देने की प्रतिभा रखते हैं।बिपिन सिंह ने आनंद गहतराज की फिल्म “प्रतिघात”मे भी पॉज़िटिव रोल प्ले किया था।

फिर उनकी एक और फिल्म आने वाली है “लज्जो” यह छतीसगढ़ी और भोजपुरी दो भाषाओं मे बनी है जिसे मिथिलेश अविनाश ने डायरेक्ट किया है। बकौल बिपिन सिंह “में “लज्जो 2″ भी कर रहा हूँ।”

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की आने वाली फिलम “चलो भाग चलें” भी कर रहा हूँ। अब तक अपनी पुत्री अक्षरा सिंह के साथ कई फ़िल्मे कर चुके बिपिन सिंह से जब यह पूछा जाता है कि क्या वह स्क्रीन पर अक्षरा के पिता का रोल करना चाहेंगे?बिपिन सिंह कहते है क्यों नही यदि वैसी कहानी हमारे पास आएगी तो हम अवश्य बाप बेटी का रोल भी करेंगे।———–Akhlesh Singh (PRO)