Mercedes-Benz Launched E-Commerce Platform

मर्सिडीज-बेंज ने लॉन्च किया ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म
—अनिल बेदाग—
मुंबई : मर्सिडीज-बेंज ने ’कस्टमर एक्सपीरियंस’ में क्रांतिकारी बदलाव की ओर अपनी डिजिटल पहल के साथ आगे बढ़ते हुए भारत में ‘मर्सिडीज मी कनेक्ट’ और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के लॉन्च की घोषणा की है। इन इनशिएटिव के साथ मर्सिडीज-बेंज अपने बिक्री संगठन के भविष्य को नया रूप देेने के लिए अगला कदम उठा रही है और अपने ग्राहकों को एक सहज और सुविधाजनक लक्जरी अनुभव प्रदान कर  रही है। वैश्विक बिक्री पहल ‘बेस्ट कस्टमर एक्सपीरियंस 4.0’ के हिस्से के रूप में ब्रांड समूची ‘कस्टमर एक्सपीरियंस जर्नी’ को डिजिटाइज़ कर रहा हैः


मार्टिन श्वेेन्क, प्रबंध निदेशक, मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने बताया, ‘लक्जरी कार बाजार के नेता के रूप में, हम अपने ग्राहकों की नब्ज जानते हैं और हमेशा अपने ब्रांड के साथ लोगों के अनुभव को एक नए स्तर पर ले जाना चाहते हैं। डिजिटलीकरण के आगमन के साथ देश भर में ग्राहक की जरूरतें तेजी से बदल रही हैं, और हम पहले से ही दौड़ में आगे रहने के लिए एक लक्जरी कस्टमर एक्सपीरियंस तैयार करने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठा रहे हैं। आज के ग्राहक कभी भी और कहीं भी ब्रांड का अनुभव करना चाहते हैं – चाहे ऑनलाइन हो या ऑफलाइन। हमारे ग्राहक, हमसे बड़ी आसानी के साथ संपर्क साध सके इसलिए हमने कई चैनल, उत्पाद और सेवाएं बनाई हैं। ये अनूठीं पहल हमारे ग्राहकों का ब्रांड के साथ एक सहज संपर्क-संचार का भरोसा दिलवाती हैं जिसके चलते एक सुविधाजनक और सुखद लक्जरी कार स्वामित्व अनुभव मिलता है, चाहे वह कैसा भी समय या भौगोलिक स्थिति हो। यह भारत में लक्जरी कारों का भविष्य है और हम अपने ग्राहकों में अपनी पेशकश के साथ रोमांच भरने के लिए तैयार हैं।’


Random Photos

Grand Photoshoot Of The Niche Fashion Arena International Magazine With Dr Anil Nair... Posted by author icon admin Nov 25th, 2019 | Comments Off on Grand Photoshoot Of The Niche Fashion Arena International Magazine With Dr Anil Nair
ANIL KAPOOR, RAVEENA TANDON & AMEESHA PATEL For INDO – ISRAEL CUTURAL FESTIVAL 2019... Posted by author icon admin Sep 1st, 2019 | Comments Off on ANIL KAPOOR, RAVEENA TANDON & AMEESHA PATEL For INDO – ISRAEL CUTURAL FESTIVAL 2019