Actress Khushi Shah Celebrated Diwali With Poor Children Distributes Sweets And Clothes

ऐक्ट्रेस खुशी शाह ने गरीब बच्चों के साथ मनाया दिवाली, बाटे मिठाई,कपड़े।

कई भाषाओं में अपनी अदाओं से दर्शको का मनोरंजन करने वाली अदाकारा खुशी शाह ने दीवाली के मौके पर गरीब बच्चो को को कपड़े ,मिठाई, और नमकीन का वितरण किया.वही गरीब औरतो को साड़ी और मिठाई बांटी.

खुशी शाह ने इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए बताया की ‘ मुझे बेहद खुशी होती है जब मैं लोगों की मदद करती हूं और दीवाली के मौके पर गरीब बच्चो के चेहरे पर खुशी देखकर मुझे बेहद खुशी हो रही है.आप लोगो को शायद पता नही होगा की मैं भी अनाथ हूं और बचपन मे अनाथ आश्रम में रही हूं इसलिए मुझे गरीब और अनाथ बच्चो से काफी लागव है’.

  

खुशी शाह की फ़िल्म की बात करे तो बेहद जल्द उनकी गुजराती फ़िल्म अफ़रातफ़री अभी चर्चाओं में है और हिंदी फ़िल्म की शूटिंग में ख़ुशी काफ़ी बेयस्त होने के वावजूद भी वो एक गरीब के  दर्द को समझी और शूटिंग छोड़ कर गरीब बच्चों व महिलाओं के साथ दीवाली की अपनी खुशियां बाटी  है. खुशी हालही में उद्योगपति उमेश शर्मा के साथ सात वचन का वादा की है।और उनका कहना है कि मैं अनाथ था लेकिन आज मुझे माता – पिता का अनमोल प्यार हमारे शशुराल में मिल गया है।


Random Photos

South Actress Angelina Bharwa will debut in Bhojpuri with film Khandak... Posted by author icon admin Mar 2nd, 2020 | Comments Off on South Actress Angelina Bharwa will debut in Bhojpuri with film Khandak
Hindi Film Khunnas To Be Screened In Cinemas From 17th January 2020... Posted by author icon admin Jan 4th, 2020 | Comments Off on Hindi Film Khunnas To Be Screened In Cinemas From 17th January 2020