मुस्कान शर्मा की शार्ट फ़िल्म “फरियाद” की स्पेशल स्क्रीनिंग बलात्कारियों को तुरंत व सख्त सजा देने की फरियाद

ऎक्ट्रेस मुस्कान शर्मा के मुख्य अभिनय से सजी शार्ट फ़िल्म फरियाद की स्पेशल स्क्रीनिंग मुम्बई के रेड बल्ब में रखी गई जहां मुस्कान शर्मा, रेहान राय सहित फ़िल्म की पूरी टीम मौजूद थी। इस अवसर पर मुस्कान शर्मा के काफी दोस्त, सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी उनका हौसला बढ़ाने आए। सभी ने फ़िल्म को काफी पसन्द किया।

परिंदा फिल्म्स एंड म्यूज़िक प्रेजेंट फ़िल्म फरियाद के निर्देशक इब्राहिम अनवर शेख, लेखक श्याम जैस्वर,सिंगर गुल सक्सेना, संगीतकार दानिश आलम हैं। इस फ़िल्म की टैगलाइन है कब होगी बेटी आज़ाद, एक मां की फरियाद। फ़िल्म काफी प्रभावी बनाई गई है जिसमे मुस्कान शर्मा की एक्टिंग की सभी ने तारीफ की। उन्होंने इस फ़िल्म के जरिये समाज को एक मैसेज दिया है और देश मे बलात्कार की बढ़ती घटनाओं और पुरुषों की मानसिकता पर सवाल खड़ा किया है।

मुस्कान शर्मा ने कहा कि सरकार से मेरी यही फरियाद है कि बलात्कारियों को जल्द और सख्त सजा देनी चाहिए वरना ऐसा न हो कि मां अपनी बच्चियों को पैदा होते ही मार दें। मैंने भी इस फ़िल्म में एक गर्भवती महिला का किरदार अदा किया है और वह इस तरह की खबरें अखबार में पढ़कर और टीवी पर देखकर परेशान है कि देश मे लड़कियों के साथ गैंगरेप, बलात्कार, हत्या हो रही है।  एक गर्भवती औरत का किरदार करना काफी चैलेंजिंग रहा।

मुस्कान शर्मा ने आगे कहा कि यह फ़िल्म हमने 24 घन्टे में शूट की लेकिन फ्लोर पर जाने से पहले काफी होम वर्क किया गया था।

मुस्कान के साथी एक्टर रेहान राय ने बताया कि फ़िल्म में मेरा किरदार शार्ट है मगर इम्पैक्टफुल है। इस फ़िल्म का सब्जेक्ट बहुत ही सेंसेटिव है, दर्शक इसको गम्भीरता से लें। मुस्कान के साथ वर्किंग एक्सपीरियंस कमाल का रहा। वह बहुत हार्ड वर्किंग गर्ल हैं। इस फ़िल्म में फरियाद गाना भी बहुत ही बेहतरीन है जो आपको याद रह जाता है।

फ़िल्म फरियाद के निर्माता आरुष तिवारी, डीओपी कमल यादव व अफजल जी मीर, मिक्स मास्टर इमरान एस सैफी, ग्राफिक्स डिज़ाइनर सादिक शेख और पीआर एजेंसी फेम मीडिया है।

    

———-Fame Media

Print Friendly, PDF & Email