डायनामिक एक्टर सत्येन्द्र सिंह राजपूत ने साईन किया एबी ग्रुप और एआरजे फिल्म्स की 11 फिल्म

भोजपुरी फिल्मों के डायनामिक एक्टर सत्येन्द्र सिंह राजपूत अब जल्द ही एबी ग्रुप और एआरजे फिल्म्स की 11 फिल्मों में हीरो के रूप में काम करते नजर आएंगे। उनकी हीरोइन तृषा खान होंगी। बताया जा रहा है कि यह हर जॉनर की तथा हिंदी और भोजपुरी दोनों भाषाओं की फिल्में होंगी, जिसको लेकर सत्येन्द्र सिंह राजपूत बेहद उत्साहित हैं।

आपको बता दें कि एबी ग्रुप और एआरजे फिल्म्स का 11 फिल्मों का एग्रीमेंट हुआ है और 2 साल के अंदर यह 11 फिल्मे बनेंगी। इन फिल्मों में हिंदी और भोजपुरी दोनों फिल्मे होंगी। एबी ग्रुप के ओनर डॉ. अभय बंसल और एआरजे फिल्म्स ने अभिनेता सत्येन्द्र सिंह राजपूत को साइन किया है।

अभिनेता सत्येन्द्र सिंह ने कहा कि मैं एबी ग्रुप और एआरजे फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही 11 फिल्मों में काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हूँ। यह फिल्मे भव्य रूप से बनेंगी जिनमे मनोरजंन के साथ दर्शकों को बहुत कुछ नया देखने को भी मिलेगा। फिलहाल प्री प्रोडक्शन का काम चल रहा है। जल्द ही हम फ्लोर पर जाने की तैयारी करेंगे।

गौरतलब है कि सत्येन्द्र सिंह राजपूत जल्द ही करोड़ों दिलों की धड़कन चुलबुली अदाकारा निधि झा के साथ भोजपुरी फिल्म “भूचाल” लेकर दर्शकों के बीच आने वाले हैं।

 

Dynamic actor Satyendra Singh Rajput signs 11 films of AB Group and ARJ Films


Random Photos

Uddhav Thackeray Takes Oath As Maharashtra Chief Minister In Grand Ceremony... Posted by author icon admin Nov 28th, 2019 | Comments Off on Uddhav Thackeray Takes Oath As Maharashtra Chief Minister In Grand Ceremony