निर्माता हरीश शर्मा ने लॉन्च किया नया म्यूज़िक लेबल ‘H & K म्यूज़िक’

*मुम्बई, 07 मई:  हाल ही में मायानगरी मुंबई के एक स्टूडियो में म्यूज़िक लेबल H & K के तहत प्रवीण भारद्वाज द्वारा लिखे व कम्पोज किये गये और अमन त्रिखा द्वारा गाये गाने ‘बारिश का इंतज़ार’ की रिकॉर्डिंग की गई ।

संगीत के शोर में गुम दुनिया में मधुर और कर्णप्रिय संगीत को बढ़ावा देने के लिहाज़ से निर्माता हरीश शर्मा ने अब एक नई पहल कर दी है. हरीश शर्मा ने अपना नया म्यूज़िक लेबल ‘H & K म्यूज़िक’ को एक नये गाने की की रिकॉर्डिंग के साथ मुम्बई में लॉन्च किया.

 

मुम्बई में एक स्टूडियो में ‘H & K म्यूज़िक’ के लॉन्च के मौके पर निर्माता हरीश शर्मा, कविता शर्मा के अलावा जाने-माने गायक अमन त्रिखा और गीतकार व संगीतकार प्रवीण भारद्वाज भी मौजूद थे.

इस म्यूज़िक लेबल का पहला गाना होगा ‘बारिश का इंतज़ार’. इस गाने को लिखा है प्रवीण भारद्वाज ने जो अब तक 150 से भी ज़्यादा फ़िल्मों के लिए सैंकड़ों हिट गाने दे चुके हैं. गीतकार से संगीतकार बने प्रवीण भारद्वाज ने ही इस रोमांटिक गीत को कम्पोज़ भी किया है.

हमेशा से ही लीक से हटकर गाने लिखनेवाले और अलहदा किस्म का संगीत देनेवाले गीतकार और संगीतकार प्रवीण भारद्वाज ने

इस ख़ास मौके पर कहा, “H & K म्यूज़िक के बैनर तले हम अर्थपूर्ण और गुणवत्तापूर्ण गाने लोगों के सामने पेश करेंगे. इतना ही नहीं, हम अपने ही गानों को लेकर टॉप क्लास के वीडियो एलबम भी तैयार करेंगे. इंडस्ट्री में बाहर से आनेवाली नई प्रतिभाओं को यहां आकर काफ़ी संघर्ष करना पड़ता है. हम इस म्यूज़िक लेबल के तहत नई प्रतिभाओं को भी मौका देंगे और उनकी साझेदारी मे नई नई धुनें लोगों के सामने लाएंगे. वैसे निर्माता के तौर पर हमारी 2-3 फ़िल्मों की शूटिंग पहले से ही चल रही हैं और आगे हम वेब सीरीज़ बनाने के काम में भी संलग्न हैं.”

निर्माता हरीश शर्मा अपने म्यूज़िक लेबल के लॉन्च पर ख़ुशी जताते हुए कहा, “राजस्थानी लोक संगीत और लोक धुनें बेहद समृद्ध हैं. राजस्थानी धुनें और वहां का संगीत काफ़ी लोकप्रिय तो है मगर उसे जन-जन और दुनियाभर में पहुंचाने के लिए सब तक कोई माकूल मंच नहीं मिला है. H & K म्यूज़िक की कोशिश होगी कि अन्य तरह के गीत-संगीत को बढ़ावा देने के साथ साथ हम राजस्थानी संगीत और वहां की स्थानीय प्रतिभाओं को भी उभरने का पूरा मौका दिया जाए. हमें यकीन है कि हम इसमें ज़रूर कामयाब होंगे.”

H & K म्यूज़िज के पहले गीत ‘बारिश का इंतज़ार’ के गायक अमन त्रिखा ने नये म्यूज़िक लेबल के लॉन्च और इसके तहत पहले गाने की रिकॉर्डिंग को लेकर कहा, “मैंने H & K म्यूज़िक के तहत आज जो गाना गाया है वो बहुत ही सुरीला और रोमांटिक गाना है. प्रवीण भारद्वाज ने इस गाने के जो बोल लिखे हैं, वो बहुत ही अर्थपूर्ण हैं जो लोगों के दिलों को छू जाएंगे.”

सिंगर अमन त्रिखा ने इस ख़ास मौके पर ‘बारिश का इंतज़ार’ का एक मुखड़ा भी गाकर सुनाया. इस गाने के वीडियो में लीड एक्टर के तौर पर ‘बहू-बेगम’ और ‘घायल रिटर्न्स’ फ़ेम अभिनेत्री डायना ख़ान नज़र आएंगी.

उल्लेखनीय है कि ‘H & K म्यूज़िक’ के लेबल के तहत दूसरा गाना शाबाव साबरी द्वारा गाया जाएगा, जिसमें दुबई की जानी-मानी अभिनेत्री आएशा ख़ान मुख्य रूप से फ़ीचर होंगी ।

निर्माता हरीश शर्मा ने लॉन्च किया नया म्यूज़िक लेबल ‘H & K म्यूज़िक’

Print Friendly, PDF & Email