अपकमिंग वेब सीरीज ” वायरल विलेज ‘ को मिली अमृता फडणवीस की आवाज

निर्माता ललित पैकरे और सुनील जैन की बहुत ही महत्वाकांक्षी वेबसीरीज वायरल विलेज जल्द ही पूरी होने वाली है। ताजा खबर यह है कि शानदार प्रतिभाशाली गायिका अमृता फडणवीस, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री, देवेंद्र फडणवीस की पत्नी, ने वायरल विलेज के लिए एक मधुर गीत अपनी आवाज में रिकॉर्ड किया है, जिसमें शीर्ष अभिनेता अनुपम खेर ने अभिनय किया है। अमृता और आदित्य नारायण ने ‘…भगवान मोह माया…’ गीत को खूबसूरती से गाया है जिसे कैलाश खेर के कैलासा स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया। इसका संगीत बहुमुखी नीरज द्वारा रचित है और वेबसीरीज का निर्देशन नारायण शि द्वारा किया जा रहा है। वेबसीरीज का निर्माण एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए किया जा रहा है।
“जब मैंने गीत के बोल सुने तो मेरे मन में केवल अमृता जी की आवाज थी। मैंने गीत के लिए उनसे संपर्क किया और उन्होंने मेरा अनुरोध स्वीकार कर लिया। आपको यह विश्वास करने के लिए गीत सुनना होगा कि जिस तरह से उन्होंने इसे अपनी सुरीली आवाज में गाया है, उस तरह से कोइ नहीँ गा सकता है।” निर्माता ललित पैकरे ने कहा।
अमृता ने विश्वास के साथ कहा, “एक गायिका के रूप में मेरा हमेशा से यह प्रयास रहा है कि मैं किसी गीत को बेहतर बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दूं। मुझे यकीन है कि यह गीत दर्शकों द्वारा सराहा जाएगा।”
वेब सीरीज वायरल विलेज एक चोर जोड़ी की कॉमेडी कहानी है – एक बूढ़ा आदमी और उसकी छोटी भतीजी, जो इस बार एक गाँव के निवासियों को ठगने के लिए निकले हैं जहाँ कहानी बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न के साथ सामने आती है।
“हमारे पास अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर के के साथ साथ एक अच्छी स्टार कास्ट है। हमारी कहानी अनूठी है,” निर्माता ललित पैकरे और सुनील जैन एक साथ कहते हैं।
तो आप जनता के बीच वायरल विलेज के वायरल होने का इंतजार करें।

अपकमिंग वेब सीरीज ” वायरल विलेज ‘ को मिली अमृता फडणवीस की आवाज