रंजीत सिंह और अमित श्रॉफ के साथ ‘मिशन चाइना’ पर निकले कुंदन भारद्वाज

रंजीत सिंह फिल्म्स क्रिएसंश के बैनर तले फिल्म निर्माता रंजीत सिंह भोजपुरी फ़िल्म ‘मिशन चाइना’ बनने जा रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग नेपाल के पोखरा शहर में मुहूर्त कर शुरू कर दी गई है। फिल्म के निर्देशक अमित श्रॉफ है, जबकि इसका निर्माण निर्माता रंजीत सिंह कर रहे हैं। गीतकार अजित मंडल ‘मिशन चाइना’ से बतौर म्यूजिक डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं।

फिल्म का नाम ही अपने आप में फिल्म की कहानी का वर्णन कर रहा है। ‘मिशन चाइना’ से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं हैंडसम हंक अभिनेता कुंदन भारद्वाज। जिहोंने भोजपुरी इंडस्ट्री में पदार्पण से पहले कई हिंदी धारावाहिकों में अपनी धाक बनाई है।

इनके अपोजिट फिल्म में भोजपुरी की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस यामिनी सिंह नजर आने वाली हैं। अगर फ़िल्म की कहानी की बात की जाए तो ये भारत और चाईना के बीच की लड़ाई को दर्शाती है कि कैसे कुंदन भारत से चाईना के मिशन पर जाते हैं। इस फिल्म में पहली बार दर्शकों को भोजपुरी फिल्म में बॉलीवुड लेवल का एक्शन देखने को मिलेगा।

मुहूर्त के बाद निर्माता रंजीत सिंह ने कहा कि हम इस फिल्म को बॉलीवुड स्तर पर बनाने जा रहे हैं, जिससे लोगों की भोजपुरी के प्रति बनी हुई धारणा को तोड़ा जा सके हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अच्छे कॉन्सेप्ट फिल्में नहीं बनती है लेकिन ये फिल्म उनको एक अलग लेवल पर देखने को मिलेगी। मिशन चाइना में दर्शकों को एक्शन, रोमांस, और सस्पेंस का तगड़ा डोस देखने को मिलेगा।

निर्देशक अमित श्रॉफ ने कहा कि हम ये नहीं कहेंगे कि हमारी फिल्म ऐसी है वैसी है लेकिन इतना जरूर कहूँगा की जब फिल्म बन कर तैयार होगी तब दर्शक इसे सिनेमाघर में बार बार देखेंगे। क्योंकि इसकी कहानी बेहद ही जानदार है। जो दर्शकों को एक अलग लेवल का अनुभव देगी। फिल्म में कुंदन और यामिनी के बीच की केमेस्ट्री भी दर्शकों को पसंद आएगी। इसके गाने भी बेहद ही कर्ण प्रिय हैं, जो दर्शकों की जुबान पर तुरंत ही चढ़ जाएंगे।

कुंदन भारद्वाज ने कहा कि फ़िल्म बड़े लेवल पर बन रही है और मैं इसके लिए एक्साइटेड हूं। यामिनी सिंह के अपोजिट डेब्यू करना अपने आप में खास बात है, इनका नाम इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्रियों में लिया जाता हैं। फिल्म को लेकर थोड़ा नर्वस हूं, लेकिन मैं अपने काम के प्रति फोकस्ड हूं। उम्मीद है कि ऑडियंस का मुझे भरपूर प्यार मिलेगा।

रंजीत सिंह और अमित श्रॉफ के साथ ‘मिशन चाइना’ पर निकले कुंदन भारद्वाज


Random Photos

Ganesh Puja Of Shree Ganesh Chaturthi Can Change Your Fortune – Atlanta Kaashhyap... Posted by author icon admin Sep 9th, 2019 | Comments Off on Ganesh Puja Of Shree Ganesh Chaturthi Can Change Your Fortune – Atlanta Kaashhyap