आकांक्षा अवस्थी, मनोज आर पांडेय, निसार खान की भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हिन नं०1’ की शूटिंग हुई पूरी

आकांक्षा अवस्थी, मनोज आर पांडेय, निसार खान ‘दुल्हिन नं०1’ में शिव भक्ति गीत की बिग लेबल पर की गई शूटिंग

भोजपुरी सिनेमा जगत में अहम योगदान दे रही फिल्म प्रोडक्शन हाउस अक्स पाठशाला इंटरटेनमेंट एल एल पी बैनर के तले फ़िल्म निर्माता विवेक कुमार एक से बढ़कर एक फिल्मों का निर्माण कर रही है। इस बैनर तले बहुत ही बेहतरीन फिल्मों की मेकिंग की जा रही हैं, जो भोजपुरी की दिशा और दशा बदलने में अहम योगदान देने वाली हैं। इसी कड़ी में प्रोड्यूसर विवेक कुमार भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हिन नं०1’ का निर्माण कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग बिग बजट के साथ भव्य पैमाने पर पूरी कर ली गई है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है, जिसके सेट से कुछ फोटोज वायरल हो रहे हैं। इन वायरल फोटो में फिल्म की लीड अभिनेत्री आकांक्षा अवस्थी नजर आ रही हैं, जो फोटो में झूमती नजर आ रही हैं। इस फ़िल्म में एक बड़े बजट में शिव भक्ति गाने की शूटिंग की गई है। जिसमें फिल्म की नायिका आकांक्षा अवस्थी, हीरो मनोज आर पांडेय और निसार खान एक साथ नाचते झूमते दिखने वाले हैं। इस फिल्म के एक महत्वपूर्ण सीक्वेंस है। फिल्म युवाओं पर बेस्ड है और अब इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम तेजी से चल रहा है। इसके बाद फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर जल्द ही जारी किया जाएगा। फिल्म भी इसी साल रिलीज होनी है।

आपको बता दें कि फिल्म के निर्माता विवेक कुमार और निर्देशक कन्हैया विश्वकर्मा हैं। यह एक सामाजिक और पारिवारिक सरोकारों वाली फिल्म है, जिसका निर्माण भव्यता के साथ किया गया है। यह फिल्म भले देसी कहानी आधारित है, लेकिन इसकी मेकिंग आधुनिक तरीके से की गई है। इस बारे में फिल्म के निर्माता विवेक कुमार का कहना है कि हमने फिल्म में परफेक्शन और सोवरनेस से कोई कंप्रोमाइज नहीं किया है। इस फिल्म की कहानी के अनुसार हमने फिल्म को बेस्ट बनाने की कोशिश की है। मुझे पूरी तरह से यकीन है कि जब यह बड़े परदे पर आएगी, तो दर्शक इस फिल्म को देखकर अच्छा फ़ील करेंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म का गीत – संगीत भी मनभावन है और यह सबको लुभाने वाली है।

वहीं, निर्देशक कन्हैया कुमार और फिल्म की अभिनेत्री ने भी इस फिल्म को लेकर अपना अनुभव शेयर किया और कहा कि हमने एक बेहद खास जर्नी फिल्म “दुल्हिन नं. 1” में पूरी की है। हमने एक टीम के साथ अपना बेस्ट दिया है। अब बस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। इसके अलावे भोजपुरी सिनेमा के सुधि दर्शकों के साथ अन्य फिल्म प्रेमियों से आग्रह करूंगी कि आप अपना आशीर्वाद और प्यार हम पर बनाए रखिएगा।

आपको बता दें कि फिल्म “दुल्हिन नं. 1” के असोशीएट डायरेक्टर रवि तिवारी हैं। म्यूजिक रजनीश मिश्रा और मधुकर आनंद हैं। कहानी राकेश त्रिपाठी हैं। डीओपी प्रकाश अन्ना हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा, रामचन्द्र यादव हैं। कोरियोग्राफर सोनू प्रीतम हैं। कला राम बाबू ठाकुर हैं। कॉस्टयूम कविता क्रियेशन की है। फिल्म में आकांक्षा अवस्थी, मनोज आर पांडेय, निसार खान, मनोज टाइगर, संजय पांडेय, माया यादव, संजय वर्मा, अनीता सहगल, कृष्णा यादव, शम्भू राणा प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

   

आकांक्षा अवस्थी, मनोज आर पांडेय, निसार खान की भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हिन नं०1’ की शूटिंग हुई पूरी