महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री एकनाथ जी शिंदे साहब के जन्मदिन के अवसर पर श्री अर्जुन कंधारी जी द्वारा भव्य स्वास्थ्य शिविर का आयोजन ।

मुंबई: आज 8 फरवरी 2024 को महाराष्ट्र राज्य के मुख्यमंत्री श्री एकनाथजी शिंदे साहब के जन्मदिन के अवसर पर महाराष्ट्र राज्य कार्यकारिणी सदस्य श्री अर्जुन कंधारी द्वारा एक निःशुल्क भव्य स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया।

युवासेना के कार्यकारी अध्यक्ष श्री पूर्वेश प्रताप सरनाईक जी और स्थानीय विधायक एडवोकेट श्री आशीष शेलार जी ने इस शिविर का सद्भावना दौरा किया।

अर्जुन कंधारी जी ने श्री पूर्वेश सरनाईक सर को धन्यवाद दिया जिन्होंने इतना समय दिया और हमें और अधिक उत्साह से काम करने के लिए प्रेरित और मार्गदर्शन किया। अर्जुन कंधारी जी ने कहा कि श्री पुर्वेश सरनाईक सर जो एक सच्चे युवा रोल मॉडल हैं, हमेशा हमारा मार्गदर्शन करते हैं।

अर्जुन जी ने कहा कि हम अपने प्रिय मुख्यमंत्री के निर्देशों के अनुसार अधिक से अधिक आम लोगों को लाने और उनकी सेवा करने की आशा कर रहे हैं।

अर्जुन कंधारी जी ने हमारे सीएम श्री एकनाथ शिंदे साहब और श्री श्रीकांत शिंदे साहब को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने हमेशा हमारा मार्गदर्शन और प्रेरणा की और हमें विश्वास दिलाया कि आम आदमी की सेवा करना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है और हमारा उद्देश्य उनके नक्शेकदम पर चलना और आम आदमी की मदद करना और उनके लिए खड़ा होना है।

अर्जुन कंधारी जी ने हमारे विधायक श्री आशीष शेलार जी को भी उनके निरंतर समर्थन और महायुति की पूरी टीम को एक टीम के रूप में काम करने और बढ़ने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद दिया। अर्जुन जी ने कहा कि अनुभवी राजनेताओं से समर्थन पाना हमारे जैसे युवा नेताओं के लिए एक वास्तविक प्रेरणा है।यह कार्यक्रम मुंबई के छोटा जमात खान्या में आयोजित किया गया था. जे. कॉलोनी, जमाते जम्हूरिया मस्जिद के बगल में, के.सी. मार्ग बांद्रा (पश्चिम), मुंबई |

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री एकनाथ जी शिंदे साहब के जन्मदिन के अवसर पर श्री अर्जुन कंधारी जी द्वारा भव्य स्वास्थ्य शिविर का आयोजन ।