Venus New Album – Mera Jo Bhi Hai Tera Romantic Album Starring Gaurav Jha & Shipra Gaur

वीनस का नया अल्बम “मेरा जो भी है तेरा” रोमांटिक सिंगल मे गौरव झा और शिप्रा गौर की फ्रेश जोड़ी नज़र आ रही है

बॉलीवुड मे पिछले कुछ समय से सिंगल्स का दौर चल पड़ा है जो म्युझिक अल्बम का ही एक रूप है। मशहूर म्युजीक कंपनी वीनस ने 16 जून को एक नया हिन्दी अल्बम जारी किया है जिसका नाम है “मेरा जो भी है तेरा”। इस रोमांटिक ट्रैक को कम्पोज़ किया है शांतानु दास ने जबकि गीत के बोल लिखे हैं सन्तोष पूरी ने । दिल को छु लेने वाले नग्मे को गाया है देव नेगी और विद्या निधि ने। जबकि इसके वीडियो मे गौरव झा और शिप्रा गौर नज़र आ रही है। इस अल्बम के डायरेक्टर हैं सुनील उपाध्याय और जयदीप सावंत।

जबकि गुप्ता इंटरटेंमेंट के बैनर तले बने इस सिंगल को राकेश गुप्ता ने प्रोड्यूस किया है। मनाली की हसीन वादियों की लोकेशन मे इस खूबसूरत वीडियो को शूट किया है डीओपी के वेंकट महेश ने। इस अल्बम के डायरेक्टर सुनील उपाध्याय और जयदीप सावंत ने बताया कि इस अल्बम की विशेषता इसका मधुर संगीत है जिसमे मेलोडी भी है और सुंदर गायकी भी। मनाली की लोकेशन पर फिल्माया गया इसका वीडियो इसका प्लस पॉइंट है। उन्होंने इसके गीत के अल्फ़ाज़ की भी प्रशंसा की जिसमे बड़ा अच्छा और नया थॉट पेश किया गया है इसका टाइटल खुद बहुत कुछ कह रहा है “मेरा जो भी है तेरा”  —–Akhlesh Singh (PRO)


Random Photos

RAMEE GROUP OF HOTELS IN ASSOCIATION WITH AMANGIRI HOTELS AND RESORTS INAUGURATES HOTEL RAMEE ROYAL IN UDAIPUR ALONG WITH THEIR... Posted by author icon admin Mar 7th, 2020 | Comments Off on RAMEE GROUP OF HOTELS IN ASSOCIATION WITH AMANGIRI HOTELS AND RESORTS INAUGURATES HOTEL RAMEE ROYAL IN UDAIPUR ALONG WITH THEIR FAMED SIGNATURE OUTLETS
SHANNON K: RISING STAR... Posted by author icon admin Dec 12th, 2019 | Comments Off on SHANNON K: RISING STAR